Navjot Singh Sidhu का वार PM Modi सरकार पर ये क्या कह दिया, पिछली बार आये तो हुआ व्यापार बंद,दोबारा आए तो खत्म होगा Hindustan.

New Delhi: 2019 का लोकसभा का चुनाव अपने छठे चरण के मतदान से अब महज कुछ दिन का दूरी पर है।
यही वजह है कि मतदान के सेकंड लास्ट राउंड में हर राजनीतिक दल अपना दम खम लगाने में जुटा है।
छठा चरण देश की राजधानी दिल्ली के लिए खास है, क्योंकि यहां की 7 सीटो पर मतदान होना है, लिहाजा सभी दलों के दिग्गज यहां रैली और रोड शो में जुटे हैं। बुधवार का दिन दिग्गजों के नाम रहा कांग्रेस के नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली के तिलक नगर से मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा सिद्धू ने व्यापारियों के बहाने Pम Modi पर हमला बोला सिद्धू ने कहा पिछली बार मोदी सरकार आई तो देश से व्यापार खत्म हो गया इस बार मोदी सरकार बनी तो हिंदुस्तान ही खत्म होगा ।

Congress के स्टार प्रचारक में शामिल Navjot Singh Sidhu लगातार अपने भाषणों पर मोदी सरकार को घेर रहे हैं सिद्धू ना सिर्फ पीएम मोदी पर निशाना साध रहे है,बल्कि सरकारी योजनाओं की पोल भी खोल रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि देश से अब 3 मोदी भाग चुके हैं ओर चौथा झूठ बोल रहा है।

Navjot Singh Sidhu ने रोजगार  के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरा सिद्धू ने कहा कि अब तक देश की जनता को ना तो राम मिला ना रोजगार लेकिन सड़कों पर बेरोजगार मोबाइल चलाता जरूर मिला। पंजाब के मंत्री ने राजधानी वासियों से अपील की, कांग्रेस को वोट दें जिससे आपके बच्चों का भविष्य सुनहरा हो सके उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देकर ना सिर्फ व्यापार के नए द्वार खुलेंगे बल्कि रोजगार की भी अपार संभावनाएं बढ़ेगी जिससे आपके बच्चों का भविष्य भी बदलेगा।

 इससे पहले आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने Narendra Modi ओर BJP सरकार की योजना नमामि गंगे को लेकर प्रधानमंत्री को घेरा था। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, कि हम भाजपा के फ्लैगशिप कार्यक्रमों की पोल खोलते हैं। नागामी में गंगे का बीड़ा उठाने वाली मोदी सरकार ने वाराणसी में रोड शो के दौरान गंगा को मेला किया। Supreme Court भी कह चुका है कि इस रफ्तार से गंगा की सफाई हुई 200 साल लग जाएंगे यही नहीं सरकार की डिजिटल इंडिया योजना पर भी सिद्धू ने करें हमले किए।

Post a Comment

0 Comments