अमित शाह (Amit Shah) का बड़ा एलान अनुराग (Anurag Thakur ) को बड़ा पद दूंगा, इन्हें बड़े अंतर से जिताकर भेजो दिल्ली (Delhi)।

New Delhi: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pardesh)में लोकसभा चुनाव को लेकर दिग्गजो की सरगर्मियां बढ़ गयी है 12 मई को भाजपा (BJP)के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने सूबे में
 चंबा,नाहन ओर बिलासपुर में एक के बाद एक,तीन रैलिया की.

 चंबा और नाहन में जहां अमित शाह ने कहा कि केंद्र में मोदी  सरकार(Modi Goverment) बनी तो कश्मीर से धारा 370 हटा देंगे वहीं बिलासपुर में भी उन्होंने बड़ा ऐलान किया रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने अनुराग(Anurag)को छोटा भाई बताकर बड़ा नेता बनाने का ऐलान किया, जनसभा में अमित शाह ने कहा आप अनुराग को बड़े अंतर से जीत आकर दिल्ली में जो मैं इन्हें केंद्र में बड़ा नेता बना दूंगा।

गौरतलब है कि हिमाचल विधानसभा चुनाव 2017 के दौरान भी मंडी के सराज  क्षेत्र मैं रैली में अमित शाह ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jayram thakur)को बड़ा पद देने की बात कही थी नतीजों के बाद जयराम ठाकुर को सीएम बनाए गए ऐसे में अब अनुराग को बड़ा नेता बनाने की बात चर्चा का विषय बन गई है।

Amit Shah ने अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur)  को जुझारू और कर्मठ नेता बताया और कहा कि पूरे देश में ऐसी कोई जगह नहीं है जहां (Anurag Thakur) ने भाजपा के लिए काम ना किया हो ऐसे नेता को चौथी बार जीता कर दिल्ली भेजे उन्हें बड़ा नेता बनाने का काम मेरा है गौरतलब है अनुराग ठाकुर हमीरपुर से लगातार तीन बार सांसद है अब चौथी बार यहां से चुनाव लड़ रहे हैं.
Anurag Thakur एक युवा नेता है जो काफी सुलझे हुए वयक्ति है, तीन बार संसद में चुनाव जीतकर जा चुके है।
अब अमित शाह के बयान से ये देखना है कि अगर 2019 में BJP सरकार आती है तो अनुराग को क्या पद मिलेगा, ये देखने लायक होगा,क्योंकि अमित शाह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है।

Post a Comment

0 Comments