Sheila Dixit,Manoj Tiwari, Dilip pandey, नए वादों के साथ आ चुके है मैदान में जनता के नेता।

New Delhi: चुनाव आ चुका है नेता जाग चुके है फिर से एक बार 5 साल बाद, अपने नए नए वादों के साथ फिर से जनता के बीच एक नई उमंग,नई तरंग के साथ लोगो का दिल जीतने के लिए ओर चुनाव में गद्दी हासिल करने के लिए।
ये चुनाव यू तो पूरे देश के लिए त्योहार जैसा है क्योंकि ये भी बड़े लंबे समय के बाद ही आता है,

New Delhi North East का चुनाव भी कुछ ऐसा ही मजेदार से है, यहा 3 ऐसे नेता है जो बड़े ही सूजे समझे है जो जनता का दिल बड़ी ही मोहब्बत से जीत तो लेते है लेकिन काम कुछ और वादे तो कुछ और ही कहता है।
BJP से नामांकन कर चुके Manoj Tiwari ,ओर Aap से  Dilip Pandey,  ओर वही Congress Party से Sheila Dixit है।
ये चुनाव तो बड़ी ही दिलचस्प है North East वालो के लिए।
Mustafabad (मुस्तफाबाद)
एक ऐसा विधानसभा है जहाँ से नेता वोट तो चाहते है लेकिन काम नही करना चाहते है यहा जो कुछ फोटो साफ साफ बता रही है, सड़को की हालत क्या है, सड़क इतना खराब है कि कही भी रिक्शा पलट जाता है  नालियों में पानी के साथ साथ ओर सड़क पर पानी ज्यादा बहता दिख रहा है  स्कूल की हालात बहुत ही खराब, कूड़ा सड़क पर दिखता हुआ,
सफाई से दूर दूर का नाता तो दिख नही रहा है ओर भी कई सारे विधानसभा आता है जहाँ सभी जगह यही हाल है।
लेकिन इसी के साथ एक बार फिर भरोसा जनता करेगी नेताओ पर ओर नही देखते है 23 मई को।

Manoj Tiwari
BJP पार्टी से सांसद है North- East से ओर Delhi से BJP party अध्यक्ष भी है, अपनी वादों से ओर सूझ-बूझ से बड़े जल्दी मोह लेते है लोगो को।


Dilip Pandey.
Aap party से दिलीप पांडेय North East  से लोकसभा के प्रभारी नेता है, बड़े सूझ-बूझ से भाषण देते है,  Arvind kejriwal के काफी करीबी भी है
पार्टी में एक बड़े प्रभावशाली नेता है,


Sheila Dixit.
शीला  दीक्षित 3 बार Cm रह चुकी है दिल्ली से अब ये भी North -East से अपना किस्मत आजमा रही है इस बार के चुनाव में देखते है 3 बार इन्ही दिल्ली के लोगो ने इन्हें CM बनाया है क्या इस बार जनता इन्हें लोकसभा में भेजेगी।
अब आपको बता दे कि जनता क्या चाहती है इन नेताओं से,जनता का तो कहना ये अभी चुनाव है तो ये हमारे पैरो में है फिर उनके बाद हम इनके पैरो में होंगे वो भी 5 साल।
क्या नेता जो वादे कर रहे है उसे पूरा करेंगे या नही, वो तो नेता ही जानते है।

दिल्ली वालों से निवेदन है कि पढ़े लिखे, सभ्य, ईमानदार कैंडिडेट को वोट करे जो शिक्षा, स्वस्थ, रोजगार आदि मुद्दों पर वोट मांगे, बाकी आप सभी समझदार है..

Post a Comment

0 Comments