आज Aam Aadmi party जारी करेगी अपना घोषणापत्र दिल्ली के लिए ,जरूर पढ़ें।

New Delhi: Aam Party (आप) के संयोजक Arvind Kejriwal लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की घोषणापत्र आज जारी कर सकते है। Aap party के वरिष्ठ नेता ने बताया कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के वादे की प्रमुखता से शामिल किया जाएगा घोषणापत्र में।
Aap Party ने इसे अपना मुख्य चुनावी मुद्दा बनाया है। की अगर दिल्ली की सभी 7 सीटों पर आप अपने उम्मीदवार भी सबंधित संसदीय छेत्र का घोषणापत्र
जारी करेंगे।


Party के उम्मीदवार एक मई के बाद संकल्पत्र के नाम से अपने लोकसभा क्षेत्र का घोषणापत्र जारी करेंगे। सूत्रों के अनुसार आप घोषणापत्र में Aap party पूर्ण राज्य के अलावा रोजगार,चिकित्सा,महिला सुरक्षा, शिक्षा और महंगाई जैसे अहम मुद्दों को शामिल करेगी।

Aap party शुरू से ही शिक्षा,चिकित्सा और महिला सुरक्षा पर अहम बल देती आ रही है, जिस प्रकार आप पार्टी ने दिल्ली में बिजली पानी के बिलों  को कम लर दिया है जिससे जनता में आप के प्रति काफी लगाओ से रहता है, इसी मुद्दे के साथ फिर से aap 2019 के लोकसभा चुनाव में तैयार है।

इसमे दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए पार्ट अपनी कार्ययोजना का खुलासा करेगी। उल्लेखनीय है कि दिल्ली की 7 सीटो पर आगामी 12 मई को मतदान होगा।

Post a Comment

0 Comments