Navjot Singh Sidhu ने PM पर तंज कसते हुए कहा कि "मच्छर को कपड़े पहनाना,हाथी को गोद मे झुलाना ओर Modi से सच बुलवाना असंभव"

New Delhi: Punjab सरकार में मंत्री ओर Congress के वरिष्ठ नेता Navjot Singh Sidhu ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए निशाना बनाया। उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि Modi की फिल्म आ रही है, फेकू नंबर वन, झूठा नंबर वन,आगे नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि "मच्छर को कपड़े पहनाना हाथी को गोद में झूला ना और मोदी से सच बोल वाना असंभव है" सिद्धू ने बताया कि काहे का तू चौकीदार है पूरे देश में हाहाकार है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में उन्होंने उत्तर प्रदेश के Muradabad में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार किया, इसी दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला इस दौरान Navjot Singh  Sidhu  ने कहा कि "बात करोड़ों की दुकान पकोड़े की और संगत भगोड़ों" की इतना ही नहीं उन्होंने रैली में शामिल हुए लोगों से पूरे ब्रह्मांड में शोर है चौकीदार चोर है के नारे भी लगाए।

 यह सभा रामलीला मैदान में आयोजित हुई थी। राहुल गांधी ने फोन पर ही लोगों को संबोधित किया, नवजोत सिंह सिद्धू ने मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि ऐसा छक्का मारो कि मोदी और योगी,भाजपा को बाउंड्री के बाहर करो,उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार Imran  Pratapgadhi का नाम मुरादाबादी रख दिया सिद्धू ने बताया कि इमरान मोदी नहीं है। जो पलट जाए सिद्धू ने कहा कि मैं अपने पगड़ी आपके समक्ष रखकर इमरान को अपना बनाने की विनती कर रहा हूं।

 उन्होंने वहां पर मौजूद लोगों से सवाल किए क्या गंगा की सफाई हो गई ।1500000 रुपए बैंक खाते में आ गए ।नीरव मोदी भाग गया तो कुर्सी पर कौन सा चौकीदार बैठा था उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है। और कहा कि जब भी मौका मिले बहस के लिए उत्तर प्रदेश में कहीं भी आ जाएं, कांग्रेस की पार्टी ने किसानों का कर्ज माफ किया, राहुल गांधी ने जो वादे किए पूरे किए । Modi ने फेकू बयान दिए। सिद्धू ने कहा कि अब बुरे दिन जाने वाले हैं, और राहुल गांधी आने वाले हैं। मुरादाबाद में 5 सालों में कुछ भी नहीं हुआ लेकिन अब 50 सालों का विकास होगा मोदी के आने से रोजगार खत्म हो जाएगा व्यापार बंद हो जाएंगे अब की बार मोदी बस कर यार।
इसी के साथ इमरान प्रतापगढ़ी ने भी BJP पर तंज कसा।

Post a Comment

0 Comments