BJP में शामिल होने पर दिया ये बयान Sapna choudhary ने,Manoj Tiwari के नामांकन में पहुची।

New Delhi: Haryana की Singer  ओर Dancer सपना Chaudhary इन दिनों सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। पिछले महीने खबर आई थी कि सपना चौधरी कांग्रेस का दामन थाम चुकी है,जिसके बाद उन्होंने इस खबर का खंडन किया था। वही बाद में वह दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ भी देखी गई थी, जिसको लेकर अटकलें तेज हो गई थी। जबकि सोमवार को सपना चौधरी North East दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी के नामांकन में शामिल हुई इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि वह किसके लिए चुनाव प्रचार करेंगे सपना चौधरी को देखने के लिए और मनोज तिवारी के नामांकन में की रैली में बहुत ही बड़ी मात्रा में भीड़ इकट्ठी हुई।


मनोज तिवारी के नामांकन में शामिल हुई सपना ।

बीजेपी ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी को उम्मीदवार बनाया है इस सीट पर उनका मुकाबला दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित से है। मनोज तिवारी ने नामांकन से पहले रोड शो किया जिसमें Vijay Goyal, vijender Gupta के अलावा बीजेपी के कई नेता मौजूद थे। सपना चौधरी भी मनोज तिवारी के साथ नजर आए सपना चौधरी ने कहा,कि वह केवल मनोज तिवारी के लिए प्रचार करेंगी। उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी उनके अच्छे मित्र हैं, इसलिए वे नामांकन में शामिल हुई है उन्होंने बीजेपी का दामन नहीं था है।


Sapna Chaudhary करेंगी मनोज तिवारी के लिए प्रचार।

 Congress में शामिल होने से इनकार करने के बाद सपना चौधरी को मनोज तिवारी के साथ देखा गया था। और ऐसे कयास लगाए जाने लगे थे, कि वह भाजपा में शामिल हो सकती हैं। खबरों का बाजार यहां तक गर्म रहा कि वह हेमा मालिनी की जगह मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हो सकती हैं सपना के जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इसे देखते हुए कांग्रेस इन को अपने खेमे में लाने की कोशिश में थी, लेकिन सपना ने Congress में शामिल होने की खबरों का खंडन करते हुए कहा था, कि वह किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं हो रही हैं। वह एक कलाकार हैं,और उनके लिए सारी पार्टियां एक जैसी हैं।

North East Delhi में मुकाबला हुआ रोचक।

रविवार को BJP ने Delhi  की 4  लोकसभा सीटो पर उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है पार्टी ने नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी को भाजपा का उम्मीदवार बनाया है, तो वही वेस्ट दिल्ली से प्रवेश शर्मा ,साउथ दिल्ली से रमेश भिधुरी ओर चांदनी चौक से Doctor Harshwardhan को मैदान में उतारा है। पार्टी ने दिल्ली की बाकी तीन सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है।

Post a Comment

0 Comments