Aam Aadmi Party जनता को सौपेंगी BJP सांसदों का रिपोर्ट कार्ड, शुरू किया डोर टू डोर कैपेंन।

New Delhi : लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने डोर टू डोर कैंपेन चालू कर दिया है अपने कैंपेन का दूसरा फेज बुधवार को लांच किया North-East लोकसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्यासी नेता Dilip Pandey और दिल्ली प्रदेश संयोजक Gopal Rai ने बाबरपुर विधानसभा से मेगा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की, इसी के अलावा आम आदमी पार्टी इस कैंपेन के तहत भाजपा के सात सांसदों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने प्रस्तुत करेगी. आम आदमी पार्टी का कहना है, की बीते 5 सालों में भाजपा के सांसदों ने दिल्ली के लिए कोई ऐसा काम नहीं किया है, और जो भी आम आदमी पार्टी करना कर रही थी उसमें अटकलें खड़ी की।


Aam Aadmi Party के मुताबिक, मेघा जनसंपर्क अभियान के माध्यम से आम आदमी पार्टी दिल्ली के 35 लाख मतदाताओं से व्यक्तिगत तौर पर संपर्क करेगी। Delhi का एक बहुत बड़ा तबका ऐसा है,जो नौकरी पैसे वाला है, यह तबका चाह कर भी आम आदमी पार्टी कि दिल्ली में हो रही जनसभाओं में शामिल हो पाता है, ऐसे ही Votera से इस कार्यक्रम के तहत संपर्क करने का काम किया जाएगा और उनके भरोसे को विश्वास में बदला जाएगा.
Aap Gopal Rai ने बातचीत के दौरान बताया कि इस कैंपेन के नेतृत्व दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 13814 बूथ अध्यक्षों द्वारा किया जाएगा. इस कैंपेन में आम आदमी पार्टी के 70 हजार विजय प्रमुख भूत अध्यक्षों का सहयोग करेंगे,मेगा जनसंपर्क अभियान के तहत सभी कार्यकर्ता मतदाताओं को पूर्ण राज्य की जरूरत क्यों है। और उसके क्या फायदे होंगे इन सभी बातों से अवगत कराएंगे।


 डोर टू डोर कैंपेन लॉन्च में मौजूद पूर्वी दिल्ली लोकसभा से आप के प्रत्याशी दिलीप पांडे ने कहा दिल्ली की जनता में भाजपा को लेकर काफी रोष है 5 साल पहले भाजपा ने Delhi की जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे, इसके आधार पर दिल्ली के जनता ने भाजपा को 7 सीटों पर उनके सांसद चुनकर दिए थे परंतु जीतने के बाद एक बार भी भाजपा ने पलटकर जनता की ओर नहीं देखा 2014 के लोकसभा चुनाव के घोषणा पत्र में मोदी जी ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने का वादा किया था. परंतु जीतने के बाद मोदी जी अपने सारे वादों से मुकर गए आज पूरी दिल्ली की जनता दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने की मांग कर रही है।

Post a Comment

0 Comments