Earn Unlimited Money From Facebook | Facebook से पैसे कैसे कमाए।

How to Make Money From Facebook Research Program Project Easy Way to Earn Money.






क्या आप भी Facebook से पैसे कमाना चाहते हो ?
क्या आप facebook के Research Program Project में Join होना चाहते हो ?
Facebook Research Team से जुड़ कर पैसे के कमाए ?
क्या आप महीने में लाखों रुपए कामना चाहते हो वो भी कुछ Refers करके ?
क्या आप सिर्फ एक Application से पैसे कमा सकते हो ?


How to Join Facebook Research Program ?

कोई भी जिसको Facebook के इस प्रोग्राम में जुड़ सकता है बस उसको जरूरत है एक Invitation की क्योंकि Facebook का ये Research Program सिर्फ Invitation पर ही काम करता है अगर आप इस program में join होना चाहते हो तो आपको इस link पर click करना होगा।
Click here to join

(अगर आप चाहो तो आप नीचे Comment में अपना नाम और Email Id लिख कर Send कर दो आपको Invitation link Nayi soch टीम द्वारा मिल जाएगा।)

 Click करने के बाद ये आपके Whatsapp App को open कर देगा उसके बाद आपको अपना नाम और Email Id इस whatsapp number पर सेंड कर देनी है और अब आपको कुछ देर इंतजार करना है। थोड़ी देर बाद अपने जो Email Id बताई है उसपर आपको एक Mail आएगा Facebook Research Program की तरफ से वो Mail कुछ ऐसा होगा जैसी आप नीचे फ़ोटो देख रहे हो।


इस Mail में आपको एक Click Here का बटन दिखेगा आपको उसपर Click करना है उसके बाद ये आपको फेसबुक के प्रोग्राम की website पर पहुँचा देगा आपको वहाँ अपनी वही email id डालनी है जो अपने whatsapp  number पर send  करी थी (या जिस email id पर आपको ये mail आया है) और आपको वहाँ पर अपना नाम और Date of Birth भी डाल देनी है उसके बाद उसे Submit कर देना है।
Submit करने के कुछ ही time बाद आपको एक और mail आएगा जो दिखने में नीचे वाली फ़ोटो की तरह होगा।


ये mail आपका Registration Confirmed करने के लिए Facebook Project Team द्वारा भेजा जाता है इस mail में आपको एक application का download link मिलता है जैसा कि आप फ़ोटो में देख सकते है ये Facebook Research Program Android App का link है आपको इस application को download कर लेना है साथ ही इस mail में आपको एक Code भी मिलता है जिसे आपको Copy कर लेना है ये Code उस समय काम आएगा जब आप Facebook Research App को Open करोगे वहाँ आपको ये Installation Code डालना होगा तभी आपकी app सही से install होगी और आपको सारी Permission Allow कर देनी है जो भी ये Application माँग रही है डरने की कोई जरूरत नही है ये App Facebook की तरफ से है आपको कोई भी परेशानी नही होगी। अगर आप इस एप्लीकेशन को अपने फ़ोन में सिर्फ 30 दिनों के लिए Install करते हो तो आपको 5$ मिलेंगे मतलब लगभग 350 INR और अगर App को अपने किसी भी Friend को Refer करते हो तो आपको 10$ Per Refer मिलेंगे।

How You Get Paid | आपको पैसे कैसे मिलेंगे।

अपने जो email Id डाली है उसी email id से आपको अपना Paypal Account बनाना है ताकि आपको जीतने भी पैसे भेजे जाए वो आपको मिल सके। Paypal Account बनाना बहोत आसान है आपको बस www.paypal.com  वेबसाइट पर जाना हैै आपको Sign Up कर लेना है। आपको हर महीने की 15 तारीख को Paypal Account में पैसे मिल जाायेंगे जिसे आप आने Bank Account में भी भेज सकते हो। 
अगर आप Refer करके पैसे कमाना चाहते हो तो आप वो भी कर सकते हो आपको शुरुवात के 30 दिन में Per Refer 10$ मिलेंगे और 30 दिन के बाद Per Refer 5$ मिलेंगे आपको इसमे अलग से Bonus Refer भी मिलता है उसकी पूरी जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए Whatsapp Number पर Message करके पूछ सकते हो और आप नीचे Comment करके भी पूछ सकते हो आपकी पूरी मदद करी जाएगी।

Earning Proof


Post a Comment

0 Comments