पटना (Patna)कोर्ट से बेल मिलने के बाद ऐसा क्या कह दिया राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने जो सब रह गए हैरान।

पटना: कांग्रेस (Congress) पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके राहुल गांधी( Rahul Gandhi) शनिवार को पटना पहुंचे पटना सिविल कोर्ट में एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में उनकी पेशी हुई ₹10 हज़ार के निजी मुचलके पर उन्हें जमानत दे दी गई इसके बाद राहुल गांधी ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला।


  लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर हमला करने के क्रम में कई ऐसी बातें कह दी जिस पर बवाल मचा। देशभर में कई जगह पर उन्हें मुकदमे झेलने पर है ।
अब इन मामलों में राहुल गांधी(Rahul Gandhi) स्वयं उपस्थित होकर जमानत ले रहे हैं। इसी क्रम से शनिवार को राहुल गांधी पटना (Patna Court) पहुंचे उनके खिलाफ बिहार के डिप्टी सीएम सुशील  कुमार मोदी (Deputy CM Sushil Modi) ने केस दर्ज कराया था।
सुशील कुमार मोदी को राहुल गांधी के सभी मोदी को चोर कहे जाने वाले बयान पर आपत्ति थी। Sushil Kumar Modi का कहना था कि उन्होंने नीरव मोदी, ललित मोदी के साथ साथ सभी मोदी पर चोर कहने का मामला था।
सुशील मोदी ने इस मामले में पटना सिविल कोर्ट में मामला दर्ज कराया था राहुल गांधी पर दर्ज कराए गए मामले में एमपी एमएलए विशेष अदालत ने उन्हें निजी तौर पर उपस्थित होने का आदेश दिया था राहुल गांधी इसी मामले में उपस्थित हुए राहुल गांधी के सरेंडर करने के बाद उन्हें कोर्ट से ही जमानत मिल गई ₹10 हज़ार के निजी मुचलके पर उन्हें जमानत दी गई ।
इसके बाद राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी व आरएसएस (BJP/RSS)पर जोरदार हमला बोला राहुल गांधी ने कहा कि आज के समय में भाजपा के खिलाफ कुछ बोलने वाले को परेशान किया जा रहा है जो भी भाजपा के खिलाफ बोल रहा है उस पर केस लगाकर सीबीआई  ईडी CBI/ED/ से डराया जा रहा है ।

झूठे केसों में उन्हें और उनके परिवार ओर परिजनों को फसाया जा रहा है राहुल गांधी ने कहा हम इस से डरेंगे नहीं मुकाबला करेंगे इस प्रकार की स्थिति मुझे और मजबूत बना रही है।
 उन्होंने कहा कि किसान गरीब की बात हम लगातार करते रहेंगे, राहुल गांधी जमानत मिलने के बाद पटना के बसी विहार रेस्टोरेंट पहुंचे और उन्होंने पटना के नेताओं के साथ मिलकर मसाला डोसा खाया।

Post a Comment

2 Comments